MS Dhoni
धोनी टीम के प्रैक्टिस सेशन में अच्छी फॉर्म में नज़र आ रहे हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। इसका पहला मुकाबला दुबई के क्रिकेट मैदान पर मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। सीएसके और फैंस को माही से इस चरण में बेहतरीन प्रदर्शन करने की बहुत उम्मीद है। बता दें कि धोनी टीम के प्रैक्टिस सेशन में अच्छी फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने इस दौरान मैदान के चारों और जबरदस्त शॉट लगाए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें कप्तान एमएस धोनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं। धोनी के फैंस को उनका यह तूफानी अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। वैसे देखा जाए तो धोनी का फॉर्म में लौटना सीएसके के लिए खुशी की बात है। आईपीएल 2021 का पहला फेज धोनी के लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहा था। उनके बल्ले से रन नहीं बने थे।

महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2021 सीजन के पहले हाफ में 7 मुकाबलों में मात्र 37 रन बनाए थे। दूसरे चरण में धोनी भी अपनी टीम के लिए बल्ले से अहम योगदान देना चाहेंगे। माही के नेतृत्व में सीएसके ने पहले फेज में जबरदस्त प्रदर्शन किया था।

चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 मुकाबलों में से 5 में जीत हासिल की थी और वे इस समय अंक तालिका में 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर गाबिज हैं। वहीं, मुंबई इंडियंस 8 प्वॉइंट के साथ चौथे पायदान पर है। रविवार को आईपीएल 2021 का दूसरा चरण MI और सीएसके के मुकाबले के साथ शुरू हो रहा है।

Leave a comment

Cancel reply