Devdutt Padikkal - Virat Kohli
इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन से कुछ दिन पहले आरसीबी के पूर्व सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने विराट कोहली की सराहना की है और बताया है कि उनके साथ बल्लेबाजी करना आसान क्यों है।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से कुछ दिन पहले आरसीबी (RCB) के पूर्व सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की सराहना की है और बताया है कि उनके साथ बल्लेबाजी करना आसान क्यों है। पडिक्कल ने कहा है कि कोहली पर सबका ध्यान होता है ऐसे में बैटिंग के दौरान उन पर से दबाव हट जाता है और उनका काम आसान हो जाता है।

21 साल के पडिक्कल ने आरसीबी के एक पॉडकास्ट पर बातचीत करते हुए कहा, “विराट कोहली एक अविश्वसनीय बल्लेबाज हैं और उन्हें खेल का बहुत अनुभव है। उन्होंने विश्व कप जीता है और उन्होंने अब तक क्रिकेट में सब कुछ जबरदस्त किया है, इसलिए नॉन-स्ट्राइकर एन्ड पर उनके जैसा खिलाड़ी होना ‘अनमोल’ है।”

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर उन कुछ फ्रेंचाइजी में से एक है, जिसने अभी तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। इस बार आरसीबी इसे बदलना चाहेगी और प्रक्रिया नीलामी से शुरू होगी। आईपीएल का चैंपियन बनने के लिए एक मजबूत टीम बहुत जरूरी होती है, इसलिए पिछले साल पडिक्कल के प्रदर्शन को देखते हुए फ्रैंचाइजी इस नीलामी में उनपर बोली लगा सकती है।

हालांकि, बाएं हाथ के इस बल्लेबाज पर आईपीएल 2022 के ऑक्शन में कई टीम्स उन्हें खरीदने के लिए बोली लगा सकती हैं। देवदत्त पडिक्कल ने पिछले सीजन बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 14 मुकाबलों में 31.61 के औसत और 125.30 के स्ट्राइक रेट से 411 बनाए थे और इसमें 1 शतक और 1 अर्धशतक भी शामिल।

Leave a comment

Cancel reply