Mayank Agarwal
मयंक और राहुल रविवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में खेलते हुए नज़र आएंगे।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने मुख्य हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि द्रविड़ टीम से दूर रहने के दौरान खेल के मानसिक पहलू को समझने पर जोर देते हैं। मयंक ने कहा कि वह अपने खेल के मानसिक पहलू को समझने पर काम करते हैं, जिसकी वजह से उन्हें शानदार वापसी करने में मदद मिलती है।

30 साल के भारतीय क्रिकेटर ने केएल राहुल (KL Rahul) के साथ बातचीत करते हुए कहा, “यह नई शुरूआत नहीं है। पिछले एक साल मैं खुद को समझने की कोशिश करता रहा और यह जानने की भी कि मेरी ताकत और कमजोरियां क्या हैं। मुझे वापसी करके अच्छा प्रदर्शन कर पाने की खुशी है और आगे भी इस लय को कायम रखूंगा।”

बीसीसीआई (BCCI) टीवी पर साझा की गई इस वीडियो में दाएं हाथ के बल्लेबाज ने आगे कहा, “राहुल द्रविड़ हमेशा खुद को समझने और मानसिक पहलू पर काम करने की बात करते हैं। उस पर काम करने से सफलता हासिल करने के मौके बढ़ जाते हैं। वह अच्छी तैयारी पर बल देते हैं। हमने यहां अच्छा अभ्यास किया है और टेस्ट मैच का इंतजार है।”

मयंक अग्रवाल और केएल राहुल घरेलू क्रिकेट कर्नाटक के लिए खेलते हैं। इसके अलावा दोनों खिलाड़ी पिछले चार सालों से आईपीएल टीम पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे थे, लेकिन आईपीएल 2022 (IPL 2022) की मेगा नीलामी से पहले टीम ने मयंक को रिटेन किया तो वहीं, राहुल को रिलीज कर दिया। अब मयंक और राहुल रविवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में खेलते हुए नज़र आएंगे।

Leave a comment

Cancel reply