virat kohli- raohit sharma
खबरों में बताया जा रहा है कि कोहली और रोहित के बीच कुछ सही नहीं है।

भारत के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट के नए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच अनबन के खबरें खूब वायरल हो रही हैं। खबरों में बताया जा रहा है कि कोहली और रोहित के बीच कुछ सही नहीं है। इस मामले पर कई पूर्व खिलाड़ी भी अपनी राय रख रहे हैं। इसी बीच पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर(Sunil Gavaskar) ने भी प्रतिक्रिया दी है।

लिटिल मास्टर ने कोहली और रोहित की अनबन की खबरों पर बात करते हुए कहा कि जब तक इसपर पर कुछ चीजें साफ नहीं हो जाती तो इस पर कुछ भी अधिक बोलना सही नहीं है। 72 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए कहा, “सवाल यह है कि क्या वाकई में कुछ चल रहा है? जब तक दोनों खिलाड़ी सामने आकर कुछ नहीं बोलते हैं तब तक हमें इस मामले में नहीं कूदना चाहिए।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, “हां, अजहरूद्दीन ने कुछ कहा है, लेकिन अगर उनके पास कुछ अंदर की खबर है तो कि क्या हुआ है तो उन्हें सामने आकर बताना चाहिए की क्या हुआ है।” इसके अलावा सुनील गावस्कर ने विराट (Virat Kohli) और रोहित (Rohit Sharma) को बेनेफिट ऑफ डाउट देते हुए कहा, “तब तक मैं दोनों खिलाड़ियों को बेनेफिट ऑफ डाउट दूंगा, क्योंकि दोनों खिलाड़ियों ने बेहतरीन तरीके से देश की सेवा की है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि हम में से किसी के लिए यह सही नहीं होगा कि हम उन पर उंगली उठाएं।”

गावस्कर से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरूद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच दरार की आशंका जताई थी। अजहरूद्दीन ने अपने ट्ववीट में लिखा था, “विराट कोहली ने यह जानकारी दी कि वह वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे और रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं है। ब्रेक लेने में कुछ गलत नहीं है, लेकिन टाइमिंग बेहतर होनी चाहिए। इन फैसलों से दोनों के बीच तनाव की खबरें और पुख्ता हो रही हैं। दोनों में से कोई भी किसी भी फॉर्मेट को छोड़ने नहीं वाला है।”

Leave a comment

Cancel reply