Cheteshwar Pujara- team india
दाएं हाथ के बल्लेबाज को लगता है कि भारत के पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जो वहां अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

भारतीय टेस्ट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध रविवार से शुरू होने वाली तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि टीम इंडिया (Team India) इस बार दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीत सकती है। दाएं हाथ के बल्लेबाज को लगता है कि भारत के पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जो वहां अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

टीम इंडिया के न्यू वॉल के नाम से मशहूर पुजारा ने कहा कि हाल ही में विदेशों में मिली जीत से भारतीय टीम का आत्मविश्वास बढ़ा है। आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट पर बीसीसीआई द्वारा साझा की गई वीडियो में 33 साल के भारतीय क्रिकेटर ने कहा, “मुझे लगता है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करने से इस टीम के आत्मविश्वास में बड़ा बदलाव आया है। टीम को भरोसा है कि अब हम विदेश में जाकर भी जीत सकते हैं।”

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने आगे कहा, “हम किसी भी हालत में जीत सकते हैं और अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से हम दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में सीरीज जीतने की क्षमता रखते हैं। भारत और मेजबान टीम के बीच 26 दिसंबर से तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला मैच रविवार से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा।

इसी बीच दोनों टीम्स के कई दिग्गज खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा टीम के दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले ही सीरीज से बाहर हो गए थे। वहीं, दूसरी तरफ मेजबान टीम के एनरिक नोर्खिया हाल ही में चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए थे।

Leave a comment

Cancel reply