pujara-rahane
कप्तान कोहली ने दोनों खिलाड़ियों का समर्थन करते हुए उनके अनुभव को अनमोल बताया है।

विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय टेस्ट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। कप्तान कोहली ने दोनों खिलाड़ियों का समर्थन करते हुए उनके अनुभव को अनमोल बताया है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने तीसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “ट्रांजिशन स्वाभाविक रूप से होता है, इसे व्यक्तिगत रूप से मजबूर नहीं किया जा सकता है। अजिंक्य और पुजारा ने दूसरी पारी में जिस तरह से बल्लेबाजी की वह अनुभव हमारे लिए अमूल्य है। खासकर इस प्रकार की सीरीज में।”

विराट कोहली ने आगे कहा, “इन खिलाड़ियों ने अतीत में काम किया है, जब हम विदेशी जमीन पर कठिन परिस्थितियों में खेल रहे थे। यह खिलाड़ी हमेशा प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ आगे बढ़ते हैं। हमने ऑस्ट्रेलिया में और अब पिछले टेस्ट में भी देखा है।”

33 साल के भारतीय टेस्ट कप्तान (Indian Test Team) ने कहा, “ऐसा मैंने महसूस किया है, जब ट्रांजिशन होना है तो हर कोई जानता है कि टीम किस दिशा में आगे बढ़ रही है, इसलिए हमें बदलाव को अपने आप प्रकट होने लिए छोड़ देना चाहिए। यह जरूरी नहीं कि मुश्किल परिस्थितियों में व्यक्तिगत रूप से खिलाड़ियों को मजबूर किया जाए।”

Leave a comment

Cancel reply