virat kohli
इस दौरान विराट ने अपनी फॉर्म को लेकर आलोचकों को करारा जवाब दिया।

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के विरुद्ध केपटाउन टेस्ट से पहले सोमवार को भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान विराट ने अपनी फॉर्म को लेकर आलोचकों को करारा जवाब दिया। दरअसल, कोहली ने काफी लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट में कोई बड़ी पारी नहीं खेली है, जिसकी वजह से वह लगातार आलोचकों के निशाने पर बने रहते हैं।

33 साल के किंग कोहली ने अपनी बल्लेबाजी फॉर्म पर हुए सवाल पर कहा, “यह पहली बार नहीं है, जब मेरी बल्लेबाजी को लेकर बात हो रही है। मैं अपने करियर में कई बार इस सवालों से गुजरा हूं। मैं बाहरी लेंस के आधार पर खुद को नहीं आंकता।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने अभी तक टीम के लिए जो भी परफॉर्म किया है, मैं उसमें काफी गर्व महसूस करता हूं। पिछले कुछ सालों में मैं बेहतरीन पलों में टीम के साथ ही रहा हूं। ऐसे में मुझे लगता है कि मुझे किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है।”

इसके अलावा पिछले टेस्ट में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के खराब शॉट सिलेक्शन को लेकर कोहली ने कहा, “हर कोई उनके साथ है, वह खुद भी समझ रहे हैं कि कोई गलती नहीं होनी चाहिए और बल्लेबाज खुद ही उसमें सुधार ला सकता है। हमें उम्मीद है कि ऋषभ अपनी गलतियों पर काम जरूर करेंगे।”

Leave a comment

Cancel reply