Hardik Pandya
IPL 2022: क्या हार्दिक पांड्या को मिलने वाली है टीम इंडिया में जगह? पूर्व कोच ने कही बड़ी बात

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के मुख्य कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गेंदबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा है कि हार्दिक पिछले कुछ हफ्तों से नेट्स में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। उनका मानना है कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में ऑलराउंडर की गेंदबाजी एक आश्चर्य हो सकती है।

42 साल के आशीष नेहरा ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बातचीत करते हुए कहा, “जब मैंने हार्दिक पांड्या को बड़ौदा में देखा तो वे अच्छे नज़र आए थे और वे लगभग 80 प्रतिशत गेंदबाजी कर रहे थे। वे पिछले कुछ हफ्ते से बेहतर महसूस कर रहे थे। उसके बाद हार्दिक एनसीए गए, जिसके बाद से वे नॉन-स्टॉप अभ्यास कर रहे हैं। उन्होंने ‘आश्चर्य’ शब्द का इस्तेमाल एक या दो बार किया तो मैंने मज़ाक में उनसे पूछा कि यह आश्चर्य क्या है?”

बाएं हाथ के पूर्व पेसर ने आगे कहा, “मैं पहले दिन से कह रहा हूं कि किसी भी टी20 टीम में मैं हार्दिक पांड्या को एक शुद्ध बल्लेबाज के रूप में लूंगा, जहां तक ​​हमारी फ्रेंचाइजी का सवाल है तो मैं उन्हें एक कप्तान और बल्लेबाज के रूप में अधिक देख रहा हूं। शायद, इसी वजह से वे कह रहे हैं कि उनकी गेंदबाजी ‘आश्चर्य’ है।” बता दें कि पीठ की चोट के बाद से हार्दिक पिछले दो सालों से नियमित रूप से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं।

28 साल के हार्दिक पांड्या को इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन की नीलामी से पहले गुजरात टाइटंस ने 15 करोड़ रूपए में ड्रॉफ्ट किया था और बाद में भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी को टीम की कप्तानी सौंपी गई। इससे पहले वे मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे थे। हालांकि, इस सीजन हार्दिक पर प्रदर्शन और कप्तानी दोनों की बड़ी जम्मेदारी होगी।

Leave a comment

Cancel reply