Virender Sehwag - MS Dhoni
उनका मानना है कि धोनी ने नेतृत्व में सीएसके इतने मुकाबले नहीं हारती।

पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) के स्थान पर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को टीम का कप्तान बनाने का निर्णय प्रबंधन का सही नहीं था। उनका मानना है कि धोनी ने नेतृत्व में सीएसके इतने मुकाबले नहीं हारती। मालूम हो कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के शुरुआत से पहले माही ने चेन्नई टीम की कप्तानी छोड़ दी थी, जिसके बाद जडेजा को टीम की कमान सौंप दी गई थी। मगर टीम के खराब प्रदर्शन के चलते जडेजा ने टीम की कप्तनी दोबारा धोनी को सौंप दी।

43 साल के वीरेंद्र सहवाग ने बुधवार को सीएसके की हार के बाद क्रिकबज पर बातचीत करते हुए कहा, “उन्होंने पहली गलती सीजन की शुरुआत में की जब उन्होंने घोषणा की कि धोनी कप्तानी नहीं करेंगे और जडेजा टीम के नए कप्तान होंगे। यह एक गलत फैसला था।”

उन्होंने आगे कहा, “टीम की कोई प्लेइंग इलेवन तय नहीं थी। रुतुराज गायकवाड़ ने शुरुआत में रन नहीं बनाए। उन्होंने खराब शुरुआत की, बल्लेबाजों ने रन नहीं बनाए और वहां से चीजें और भी खराब हुईं। अगर धोनी शुरू से ही कप्तान बने रहते तो सीएसके शायद इतने मैच नहीं हारती।”

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन की बात करें तो टीम प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर है। सीएसके ने अब तक 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्हें सिर्फ 3 में जीत मिली है और वे अंक तालिका में 6 पॉइंट्स के साथ 9वें पायदान पर हैं।

Leave a comment

Cancel reply