Ravi Shastri
'जब भी उनसे मिलता हूं तो वे मुझसे बहस करते हैं' शास्त्री ने SRH के गेंदबाज को लेकर दी बड़ी टिप्पणी

भारतीय (Indian) क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने दिग्गज तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि भुवनेश्वर की गेंदबाजी में पिछले कुछ साल में काफी सुधार आया है. शास्त्री के मुताबिक, भुवी कप्तानों के लिए हमेशा तैयार खड़े रहते हैं. इसके अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि जब वे भवनेश्वर से मिलते हैं तो वे उनसे बहस करते हैं.

59 साल के रवि शास्त्री ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से एक बातचीत करते हुए कहा, “भुवनेश्वर की बॉलिंग में पिछले साल से काफी सुधार आया है. वह ज्यादातर मौकों पर कप्तान के लिए हमेशा तैयार खड़े रहने वाले खिलाड़ी हैं, जो चुनौतियां पसंद करते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “जब वह मैच का अंतिम ओवर फेंक रहे होते हैं और टीम के पास बचाने के लिए कुछ रन ही बचते हैं. तब भी भुवनेश्वर मूलभूत गलतियों से दूर रहते हैं.”

यह भी पढ़ें – ‘विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 आई सीरीज में आराम नहीं करेंगे’

शास्त्री ने कहा, “मैं जब भी भुवी से मिलता हूं तो मैं हमेशा उससे बहस करता हूं. मुझे लगता है कि उन्हें अपनी फिटनेस पर ध्यान देना चाहिए और कड़ी मेहनत करनी चाहिए. अगर ऐसा होता है कि वह हैरतअंगेज परिणाम पा सकेंगे.”

गौरतलब है कि भुनेश्वर कुमार इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, जबकि रवि शास्त्री का पिछले साल आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद टीम इंडिया के मुख्य कोच का कार्यकाल समाप्त हो गया था.

Leave a comment

Cancel reply