ind v eng virat kohli odi cricket crictoday
टीम इंडिया को एशिया कप और टी20 विश्व कप जिताने के लिए कुछ भी करूंगा - कोहली

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे टीम इंडिया (Team India) के लिए एशिया कप (Asia Cup) और टी20 विश्व कप (T20 World Cup) जीतना चाहते हैं और वे इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि जब वे रन बनाना शुरू करेंगे तो काफी उत्साह से भर जाएंगे.

33 साल के कोहली ने पूर्व भारतीय दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह से बातचीत करते हुए कहा, “मुझे पता है कि मैं कितना ज्यादा उत्साह से भर जाउंगा, जब रन बनने शुरू हो जाएंगे. मैं भारत के लिए एशिया कप और टी20 विश्व कप जीतना चाहता हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे संतुलन बनाते हुए आगे बढ़ना होगा. थोड़ा आराम करने की जरूरत है. थोड़ी कायाकल्प की जरूरत है और एक बार, जब मैं उस मानसिक स्थिति में आ गया उसके बाद फिर पीछे मुड़कर नहीं देखना होगा. फिर बहुत मजा आएगा.”

दाएं हाथ के बैटर ने कहा, “मेरा इरादा है कि भारतीय टीम को एशिया कप और वर्ल्ड कप जीतने में मदद करूं. इस चीज को करने के लिए मैं टीम के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हूं.”

यह भी पढ़ें – ‘विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 आई सीरीज में आराम नहीं करेंगे’

बता दें कि कोहली लगभग पिछले ढाई सालों से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए हैं. हालांकि, उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 70 शतक ठोंके हैं. ऐसे में क्रिकेट के जानकारों और विराट के फैंस को उनसे 71वें शतक का इंतज़ार हैं.

Leave a comment

Cancel reply