David Willey
डेविड विली ने यह शानदार कैच केकेआर की बल्लेबाजी की पारी के दौरान 6वें ओवर के दौरान पकड़ा था।

बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022)के 15वें सीजन का 6वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मुंबई के डीवाय वाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसमें आरसीबी के डेविड विली (David Willey) ने जबरदस्त कैच पकड़ा है। डेविड विली ने यह शानदार कैच केकेआर की बल्लेबाजी की पारी के दौरान 6वें ओवर के दौरान पकड़ा था।

उस ओवर में आकाशदीप (Akash Deep) गेंदबाजी करने आए थे और कोलकाता के नितीश राणा (Nitish Rana) धाकड़ बल्लेबाज ने पहली ही गेंद पर छक्का जड़ दिया था। उसके बाद अगली गेंद नो बॉल थी और फिर अगली गेंद, जो फ्री हिट थी उस पर नितीश ने चौका जड़ दिया था। फिर ओवर की पांचवीं गेंद पर नितीश ने छक्का लगाने की कोशिश की, लेकिन डेविड विली ने शॉर्ट फाइन लेग से पीछे भागते हुए शानदार कैच पकड़ लिया।

फिर ओवर की पांचवीं गेंद पर नितीश ने छक्का लगाने की कोशिश की, लेकिन डेविड विली ने शॉर्ट फाइन लेग से पीछे भागते हुए शानदार कैच पकड़। हालांकि, विली इस कैच को पकड़ने के लिए 3 सेकेंड तक स्लाइड की, जिसके बाद उन्होंने गेंद पकड़ने के बाद उसे नहीं छोड़ा। इंग्लिश गेंदबाज डेविड विली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

आरसीबी और केकेआर के बीच आईपीएल 2022 का 6वां मुकाबला खेले जा रहा है, जिसमें कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.5 ओवर में मात्र 128 रन बनाए हैं। बैंगलोर के गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए केकेआर की टीम को 20 ओवर से पहले ऑलआउट कर दिया। वैसे बैंगलोर टीम की भी अच्छी शुरुआत नहीं हुई। खबर लिखे जाने तक 7 ओवर पर 3 विकेट के नुकसान पर 40 का स्कोर है।

Leave a comment

Cancel reply