इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में श्रीलंका के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे पंजाब किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं और उन्होंने टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने धवन की तारीफ़ करते हुए कहा है कि वे उनसे इस लीग के दौरान बहुत कुछ सीखने की कोशिश करेंगे। साथ ही राजपक्षे ने यह भी कहा कि फ्रैंचाइजी के कप्तान मयंक अग्रवाल के साथ उनका तालमेल बहुत अच्छा है।

30 साल के भानुका राजपक्षे ने पीटीआई के साथ बातचीत करते हुए कहा, “आईपीएल दुनिया की बेस्ट लीग है और आपको अपनी टीम के प्रत्येक साथी से खेल के बारे में काफी कुछ सीखने को मिलता है, इसलिए मैं शिखर धवन से कुछ चीजें सीख रहा हूं।मयंक अग्रवाल के साथ मेरा अच्छा तालमेल है, क्योंकि हम साथ में ही अंडर-19 खेले थे।”

इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की भी प्रशंसा की और कहा कि कोहली मेरे अनुसार, क्रिकेट के क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं, क्योंकि जब भी बात फिटनेस और कौशल की आती है तो उनका कोई मुकाबला नहीं। दिग्गज भारतीय विराट कोहली का नाम दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों की सूची में लिया जाता है। किंग कोहली अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहते हैं।

बता दें कि जनवरी 2022 में राजपक्षे ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी, लेकिन अधिकारियों के जोर देने के बाद उन्होंने एक हफ्ते के बाद ही अपना यह फैसला वापस ले लिया था। हालांकि, पिछले महीने भारत दौरे पर आई श्रीलंकाई टीम में भानुका राजपक्षे को फिटनेस के चलते मौका नहीं मिला था। फिलहाल, इस समय में वे आईपीएल के 15वें सीजन में पंजाब किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply