Ravi shastri
टेस्ट क्रिकेट में सिर्फ शीर्ष 6 टीमों को ही शामिल करना चाहिए - रवि शास्त्री

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के स्टार बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि राहुल बहुत जल्द ही टीम इंडिया में जगह बनाने में सफल रहेंगे.

59 साल के रवि शास्त्री ने कहा, “त्रिपाठी भारतीय टीम का हिस्सा बनने से ज्यादा दूर नहीं है. वह नंबर 3 या 4 पर एक खतरनाक खिलाड़ी हैं. अगर वह सीजन दर सीजन अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो मुझे यकीन है कि चयनकर्ता इसे बहुत करीब से देखेंगे और उनका हक उन्हें जल्द ही देंगे.”

उन्होंने आगे कहा, “त्रिपाठी एक बहुत ही आत्मविश्वास से भरे खिलाड़ी हैं. मुझे, जो सबसे अच्छा लगता है कि वह शॉट का अच्छा चयन करते हैं. वह हर गेंदबाजों को उनकी लंबाई को समझते हुए अच्छे से शॉट लगाते हैं. उनके पास हर गेंद के लिए शॉट हैं, इसलिए वह एक प्रभावशाली खिलाड़ी हैं.”

यह भी पढ़ें – IPL इतिहास की टॉप-5 सबसे तेज गेंद, उमरान और नोर्खिया का है जलवा

बता दें कि राहुल त्रिपाठी ने मौजूदा सीजन बहुत शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने 13 मुकाबलों की 13 पारियों में 39.30 के औसत और 161.73 से 393 रन बनाए हैं, जिसमें 39 चौके और 19 छक्के लगाए हैं. इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक जड़े हैं.

Leave a comment

Cancel reply