vi Shastri - Rohit Sharma
उनके अनुसार, अब समय आ गया है कि हिटमैन को अपनी अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील करना चाहिए।

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को एक खास सलाह दी है। उनके अनुसार, अब समय आ गया है कि हिटमैन को अपनी अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील करना चाहिए। दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा संस्करण में रोहित को शुरुआत अच्छी मिल रही है, लेकिन भारतीय सलामी बल्लेबाज उसे बड़ी पारी में बदलने में असफल हो रहे हैं।

पूर्व भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी का मानना है कि रोहित शर्मा को अब अपनी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील करने की जरूरत है। 59 साल के रवि शास्त्री ने ईएसपीएनक्रिकइंफो के साथ बातचीत करते हुए कहा, “पिछले मुकाबले में रोहित का एट्टीट्यूड शानदार रहा था और शुरूआत से ही उनके इरादे स्पष्ट थे। वे 30, 35 और 40 रन तो बना रहे हैं, लेकिन अब उन्हें बड़ी पारी में तब्दील करने की जरूरत है।”

35 साल के हिटमैन ने आईपीएल 2022 में अब तक 10 मुकाबलों में 19.80 के औसत और 128.57 के स्ट्राइक रेट से 198 रन बनाए हैं। वहीं, पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में एमआई ने अब तक 10 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने मात्र 2 में जीत दर्ज की है। टीम इस समय अंक तालिका में 4 पॉइंट्स के साथ 10वें पायदान पर है। मुंबई सोमवार को अपना 11वां लीग मैच कोलकता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply