Ruturaj Gaikwad - Ravi Shastri
भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने चेन्नई सुपर किंग्स के युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की जमकर प्रशंसा की है।

भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ गायकवाड़ की शानदार पारी को लेकर कहा कि वे उनकी बल्लेबाजी देखकर हैरान रह गए। बता दें कि रविवार की गायकवाड़ ने एसआरएच के खिलाफ इस मैच में 99 रनों की जबरदस्त पारी खेली।

59 साल के रवि शास्त्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ” रुतुराज गायकवाड़ के बारे में पसंद करने के लिए बहुत कुछ है। वे तेज गति के गेंदबाजों के खिलाफ ऐसे खेलते हैं, जैसे मध्यम गति के खिलाफ अधिकांश बल्लेबाज खेलते हैं। वह समय पर वहां पहुंच जाएगा। कोई शक नहीं। उन्होंने इस मैच में उत्तम दर्जे का प्रदर्शन किया।” हालांकि, गायकवाड़ शतक से चूक गए, लेकिन उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया।

25 साल के इस भारतीय खिलाड़ी ने 57 गेंदों पर 6 छक्के और 6 चौकों की मदद से 99 रन बनाए। गायकवाड़ ने पहले विकेट के लिए डिवोन कॉनवे (85) के साथ मिलकर 182 रनों की साझेदारी निभाई थी। सीएसके ने इन वो बल्लेबाजों की मदद से 20 ओवर में 2 विकेट के नुक़सान पर 202 रन बनाए थे।

इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 189 रन बना पाए और यह मैच 13 रनों से हार गए। वहीं, चेन्नई की तरफ से मुकेश चौधरी ने 4 विकेट चटकाए थे।

Leave a comment

Cancel reply