Rohit Sharma - Daniel Sams

मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स (Daniel Sams) के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि सैम्स के जबरदस्त गेंदबाज हैं। इतना ही नहीं रोहित ने यह भी बताया कि शुरुआती मुकाबलों के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर थोड़े दवाब में आ गए थे। बता दें कि डेनियल सैम्स ने शुक्रवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 51वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

35 साल के रोहित शर्मा ने मैच के बाद डेनियल सैम्स के प्रदर्शन को लेकर कहा, “हमने आज भी अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला और हम और बेहतर कर सकते थे। सैम्स शुरुआती मुकाबलों के बाद दबाव में थे, लेकिन मैं जानता था कि वे एक कारगर गेंदबाज हैं। बीबीएल और ऑस्ट्रेलिया के लिए मैंने उनका खेल देखा है और मैंने उनका समर्थन किया। मुश्किल सीजन में भी हम एकादश में अधिक बदलाव नहीं करना चाहते हैं। अंतिम ओवर में 9 रन बचाना आसान नहीं होता और सैम्स ने अच्छी गेंदबाजी की।”

हिटमैन ने आगे कहा, “अंतिम समय में मुकाबला कांटेदार था। हमारा ध्‍यान जीत पर था और यह बहुत संतुष्टिदायक रहा। भाग्‍य को हमारे पक्ष में आना पड़ा और हमने इसे दोनों हाथ से लपका। मेरे अनुसार, हमने 15-20 रन कम बनाए। गुजरात के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। टिम डेविड ने अच्‍छी पारी खेली।”

आईपीएल 2022 के 51वें मुकाबले की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को 5 रन से हराया। एमआई ने पहल बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए थे। इसके जवाब में गुजरात की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 172 रन बना पाई। मुंबई की टीम की तरफ से डेनियल सेम्‍स ने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 रन देकर टीम की जीत के हीरो बने।

Leave a comment

Cancel reply