Ravi Shastri - Hardiik Pandya
भारतीय ऑलराउंडर के नेतृत्व वाली गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि वे हार्दिक के नेतृत्व स्टाइल से इम्प्रेस हुए हैं। इतना ही नहीं शास्त्री के कहा कि उन्हें पहले से पता था कि हार्दिक अच्छी कप्तानी करेंगे, क्योंकि उनको खेल की अच्छी समझ है। मालूम हो कि भारतीय ऑलराउंडर के नेतृत्व वाली गुजरात टाइटंस (GT) आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण का 57वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा और इसी मैच से पहले 59 साल के रवि शास्त्री ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत करते हुए कहा, “हार्दिक पांड्या की कप्तानी ने मुझे काफी प्रभावित किया है, क्योंकि उन्होंने इससे पहले कप्तानी नहीं की थी। हालांकि, सबको पता है कि उन्हें खेल की काफी अच्छी समझ है।”

उन्होंने आगे कहा, “केएल राहुल भारतीय टीम की कप्तानी पहले कर चुके हैं, इसलिए उनसे उम्मीद थी कि वे अपना काम अच्छी तरह से करेंगे। हार्दिक पांड्या की कप्तानी से काफी लोग हैरान हुए होंगे, लेकिन मुझे बिल्कुल भी हैरानी नहीं हुई, क्योंकि मुझे पता है कि उनकी मानसिकता क्या है और सफेद गेंद की क्रिकेट को लेकर उनकी क्या समझ है।”

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 में अब तक 11 मुकाबलों में 8 जीत दर्ज की है। जीटी टीम इस समय अंक तालिका में 16 पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर हैं, जबकि एलएसजी ने भी इतने ही मैचों में 8 में जीत दर्ज की है और वे 16 पॉइंट्स के साथ पहले नंबर पर है।

Leave a comment

Cancel reply