pollard ipl 2022
IPL 2022: हार्दिक पांड्या की चाहत, 'अगले सीजन गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलें पोलार्ड'

टीम इंडिया (India) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को लेकर बड़ी टिप्पणी दी है. हार्दिक चाहते हैं कि पोलार्ड अगले आईपीएल सीजन में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलें.

28 साल के हार्दिक पांड्या ने कहा, “मैं चाहता हूं कि पोलार्ड का दिन सबसे अच्छा हो. मैंने उनको कुछ दिनों पहले मैसेज भी किया था कि आशा है कि आप ठीक हैं और उम्मीद करते हैं कि आप अच्छा कर रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने कहा कि हम आपको यहां बहुत याद करते हैं. मैंने मजाक में कहा कि आप कभी नहीं जानते. आप अगले साल हमारे पास आ सकते हैं. यह मेरी इच्छा है, लेकिन मुझे पता है कि ऐसा कभी नहीं होने वाला है.”

यह भी पढ़ें: IPL 2022: अब तक के टॉप परफ़ॉर्मर्स पर एक नज़र, जोस बटलर के पास है ऑरेंज कैप

जानकारी हो कि हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस में कई सालों तक एक साथ खेले हैं. हालांकि, आईपीएल 2022 से पहले मुंबई की फ्रेंचाइजी ने हार्दिक को रिलीज़ कर दिया था, जिसके बाद गुजरात ने उन्हें साइन किया और अपनी टीम का कप्तान भी बनाया. उनकी अगुवाई में यह टीम मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है. वे 16 अंकों के साथ शीर्ष पर हैं.

Leave a comment

Cancel reply