Odean Smith - Rohit Sharma
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ओडियन स्मिथ ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है।

वेस्टइंडीज (West Indies) क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ओडियन स्मिथ (Odean Smith) ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि उन्हें हिटमैन को बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद है। इतना ही नहीं स्मिथ भारतीय दिग्गज के बहुत बड़े फैन हैं। बता दें कि कैरेबियाई क्रिकेटर आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की तरफ से खेल रहे हैं।

25 साल के ओडियन स्मिथ ने न्यूज़18 के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि वह खिलाड़ी रोहित शर्मा होंगे। वे तेज गति से बल्लेबाजी वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। रोहित बहुत आक्रामक स्वभाव के बल्लेबाज हैं और मैं उनकी बल्लेबाजी शैली अपने खेल में भी लेना चाहूंगा। मुझे उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद है।”

उन्होंने आगे कहा, “सच कहूं तो मैंने अभी तक उनके साथ बातचीत नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही मैं ऐसा करूंगा” रोहित शर्मा क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। रोहित टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। इतना ही नहीं 34 साल के भारतीय क्रिकेटर आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान भी हैं।

ओडियन सिम्थ की बात करें तो वे इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का हिस्सा हैं और पंजाब किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं। उन्होंने अभी तक 2 मुकाबलों में 34 रन बनाए हैं, जबकि 1 विकेट लिया है। इस दौरान उन्होंने आरसीबी के खिलाफ नाबाद 25* रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी।

Leave a comment

Cancel reply