मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।
मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2022 से हुए बाहर, जानिए वजह

मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने बताया है कि वे आईपीएल 2022 (IPL 2022) के टूर्नामेंट में कौन से मुकाबले से टीम में वापसी करेंगे। मुंबई ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 9वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ खेला, जिसके बाद हिटमैन ने सूर्यकुमार की वापसी पर यह बयान दिया था। हालांकि, पांच बार की चैंपियन इस सीजन दोनों शुरुआती मुकाबले हार चुकी है।

हिटमैन ने सूर्यकुमार यादव की फिटनेस पर अपडेट देते हुए कहा, “वे हमारे लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। फिट होने पर वे सीधे टीम में आएंगे, लेकिन हम चाहते हैं कि सूर्यकुमार अंगुली की चोट से पूरी तरह उबर जाएं, क्योंकि हम उन्हें मैच में खिलाकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।” हालांकि, रोहित ने यह नहीं बताया कि वे अगले मैच के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं।

31 साल के सूर्यकुमार यादव मुंबई पलटन के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं और उनकी कमी मिडिल क्रम में साफ नज़र आई है। मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 9वें मैच की बात करें तो आरआर ने मुंबई को 23 रनों से करारी शिकस्त दी। राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 193 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था, जिसमें जॉस बटलर के 100 रनों की शतकीय पारी अहम थी।

194 रनों का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 170 रन बना पाए और 23 रन से हार का सामना किया। मुंबई की तरफ से ईशान किशन (54) और तिलक वर्मा (61) ने बेहतरीन पारियां खेलीं, लेकिन उनके अलावा किसी और प्लेयर ने बड़ी पारी नहीं खेली। मुंबई ने दो मैच खेले हैं और दोनों में हार मिली है। अब उनका तीसरा मुकाबला बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा।

Leave a comment

Cancel reply