Rovman Powell
उन्होंने दावा किया है कि वे आईपीएल के मौजूदा सीजन में लियाम लिविंगस्टोन का 117 मीटर लंबे छक्के का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

वेस्टइंडीज (West Indies) के धाकड़ बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे हैं। उन्होंने दावा किया है कि वे आईपीएल के मौजूदा सीजन में लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) का 117 मीटर लंबे छक्के का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। इतना ही नहीं पॉवेल ने यह भी कहा है कि वे इस सीजन 130 मीटर लंबा छक्का लगाने का दमखम रखते हैं। बता दें कि गुरुवार को दाएं हाथ के बल्लेबाज ने SRH के खिलाफ मैच में 104 मीटर लंबा एक छक्का जड़ा था।

28 साल के रोवमैन पॉवेल ने हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतने के बाद डीसी के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मुझे लगता ही कि मैं 117 मीटर का लंबा छक्का लगा सकता हूं। मैंने कल मंदीप को कहा था कि मैं 130 मीटर के आस-आपस जितना मारने की कोशिश करूंगा। देखते हैं क्या होता है।”

पॉवेल, वॉटसन और वॉर्नर की यह वीडियो आईपीएल ने अपने आधिकरिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। मालूम हो कि रोवमैन पॉवेल ने एसआरएच के खिलाफ इस मैच में 35 गेंदों पर 3 चौके और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 67* रन बनाए थे। पॉवेल ने अब तक आईपीएल 2022 में 10 मुकाबलों में 161.80 के स्ट्राइक रेट से 202 रन बनाए हैं, जिसमें 1 अर्धशतक शामिल है।

Leave a comment

Cancel reply