David Warner - Rishabh Pant
वॉर्नर ने अपनी पूर्व आईपीएल टीम के खिलाफ 92 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसकी तारीफ मैच के बाद डीसी के कप्तान ऋषभ पंत ने भी की।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने गुरुवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 50वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 21 रनों से हराया और इस मैच में डेविड वॉर्न (David Warner) ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। वॉर्नर ने अपनी पूर्व आईपीएल टीम के खिलाफ नाबाद 92* रनों की तूफानी पारी खेली, जिसकी तारीफ मैच के बाद डीसी के कप्तान ऋषभ पं (Rishabh Pant) ने की। उन्होंने कहा कि यह दिल्ली के लिए खेली गई सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है।

ऋषभ पंत मैच क बाद कहा, “जिस तरह से डेविड वॉर्नर बल्लेबाजी कर रहे थे। ये मेरी देखी बेस्ट पारियों में एक है, जो दिल्ली के लिए खेली गई।” वॉर्नर ने इस एसआरएच के खिलाफ मैच में 58 गेंदों पर नाबाद 92* रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 12 चौके और 3 छक्के लगाए।

पंत ने वॉर्नर के अलावा रॉवमैन पॉवले (Rovman Powell) के प्रदर्शन की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, “हमको पता है वे क्या कर सकते हैं, हमने उनको बैक किया है और वे रन बना रहे हैं। हम एक समय में एक मैच ले रहे हैं और अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश कर रहे हैं। ये हमारे लिए बढ़िया और अहम जीत रही।”

पॉवेल ने 35 गेंदों पर नाबाद 67* रन बनाए और उन्होंने डेविड वॉर्न के साथ चौथे विकेट के लिए 122 रनों की शानदार साझेदारी निभाई। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए, जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद 8 विकेट खोकर 186 रन बना पाई और यह मैच 21 रनों से गंवा दिया।

Leave a comment

Cancel reply