warner powell
IPL 2022: वॉर्नर-पॉवेल की तूफानी पारियों की मदद से DC ने SRH के सामने रखा 208 रनों का लक्ष्य

गुरूवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 50वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीमें आमने-सामने थीं. हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था.

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 207 रनों का स्कोर खड़ा किया. हैदराबाद को यह मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 208 रनों की ज़रूरत थी, लेकिन वे पूरे ओवर बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 186 रन ही बना पाए. इसी के साथ दिल्ली ने हैदराबाद को 21 रनों से पराजित किया. मौजूदा सीजन में हैदराबाद की यह लगातार तीसरी हार थी. वहीं, दिल्ली की इस सीजन यह पांचवीं जीत थी.

दिल्ली के लिए डेविड वॉर्नर (92*) और रोवमैन पॉवेल (67*) ने तूफानी पारियां खेलीं. दोनों ने चौथे विकेट के लिए मिलकर 122 रनों की नाबाद साझेदारी निभाई.

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, मंदीप सिंह, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (विकेटकीपर, कप्तान), ललित यादव, रोवमैन पावेल, रिपल पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नोर्खिया. 

हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, श्रेयस गोपाल, भुवनेश्वर कुमार, सीन एबोट, कार्तिक त्यागी, उमरान मलिक. 

Leave a comment

Cancel reply