Rovman Powell
रोवमैन पॉवेल ने पिछले कुछ मैचों में दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैच विनिंग पारियां खेलीं हैं।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सहायक कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) के प्रदर्शन की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि कैरेबियाई खिलाड़ी नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी करते हैं और बेहतरीन शॉट्स लगाते हैं। बता दें कि रोवमैन पॉवेल ने पिछले कुछ मैचों में दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैच विनिंग पारियां खेलीं हैं।

40 साल के शेन वॉटसन ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव शो पर बातचीत करते हुए कहा, “रोवमैन पॉवेल निश्चित रूप से टीम के लिए एक अच्छे खिलाड़ी हैं। मैंने पिछले कुछ सालों में उन्हें वास्तव में बहुत अधिक बल्लेबाजी करते हुए नहीं देखा है, लेकिन मैंने पॉवेल को नेट्स में और कुछ प्रैक्टिस सत्रों के दौरान (जो मैंने उनके साथ किया है) देखा है, वे गेंद को बहुत दूर तक हिट करते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “अगर पॉवेल गलत भी करते हैं तब भी गेंद काफी दूर तक जाती है, इसलिए उसे पिछले कुछ मैचों में एक साथ आते देखने की खूबसूरती है। अपनी लय हासिल करने में उन्हें (केकेआर के खिलाफ) सिर्फ एक पारी लगी। उसके बाद से उनकी मानसिकता और पहली गेंद से तकनीक बिल्कुल शानदार रही है।”

वॉटसन ने कहा, “वे विश्वस्तरीय बल्लेबाज हैं। वे स्पिन गेंदबाजी, तेज गेंदबाजी और बहुत तेज गेंदबाजी के खिलाफ अपने खेल में शीर्ष पर हैं, इसलिए, उसे आईपीएल के मंच पर सामान दिखाते हुए देखना अच्छा है, जो जितना अच्छा हो उतना अच्छा है।” रोवमैन पॉवेल ने अब तक आईपीएल 2022 में 10 मुकबलों में 171.19 के स्ट्राइक रेट से 202 रन बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply