Shane Watson
IPL 2022: DC के सहायक कोच वॉटसन ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से की शानदार प्रदर्शन करने की अपील

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने डीसी और आरआर (DC vsRR) के बीच मुकाबले में नो-बॉल विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी टीम के बर्ताव पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि मैच के दौरान, जो भी हुआ उसका समर्थन दिल्ली कैपिटल्स की टीम नहीं करती है। हालांकि, इस घटना के दौरान वॉटसन टीम के कप्तान पंत को भी समझाते हुए नज़र आए थे, जिसके बाद ऋषभ का गुस्सा शांत हो गया था।

40 साल के शेन वॉटसन ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “आखिर में जो कुछ भी हुआ, दिल्ली कैपिटल्स उसका सपोर्ट नहीं करती है। मुझे इस पूरे मामले पर खेद है। हमें अंपायर के फैसले को स्वीकार करना होगा, चाहे वह सही हो या नहीं। अगर कोई मैदान में घुसता है तो यह सही नहीं है।”

वहीं, डीसी के कप्तान ऋषभ पंत ने मैच के बाद अपनी गलती मानते हुए कहा, “जाहिर तौर पर आमरे को मैदान पर भेजना सही नहीं था, लेकिन हमारे साथ जो हुआ वह भी सही नहीं है, यह इस समय की स्थिति के कारण हुआ।” बता दें कि आईपीएल 2022 का 34वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया, जिसमें यह विवाद हुआ।

इस मैच के 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर पॉवेल ने कमर की ऊंचाई तक फेंकी गई गेंद, जो फुलटॉस थी उसपर छक्का जड़ा था और इसके बाद बल्लेबाज और डीसी की टीम ने उसे नो बॉल देने की मांग की थी। मगर मैदानी अंपायर ने नो बॉल का फैसला नहीं दिया और ना ही थर्ड अंपायर की तरफ गए थे। राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हरा दिया था।

Leave a comment

Cancel reply