Kuldeep Sen
मंगलवार को आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में कुलदीप ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 3.3 ओवर में 20 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मुकाबले में अपने जबरदस्त प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि उनकी रणनीति थी कि वे हार्ड लेंथ पर गेंदबाजी करेंगे। मालूम हो कि मंगलवार को आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में कुलदीप ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 3.3 ओवर में 20 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

25 साल के कुलदीप सेन ने मैच के बाद अपनी रणनीति को लेकर कहा, “मेरे दूसरे मैच के बाद, साइड स्‍ट्रेन के कारण कुछ मैच नहीं खेल सका। हेजलवुड और सिराज को देखकर मुझे एहसास हुआ कि गेंद थोड़ा रुककर आ रहा है, तो योजना थी कि हार्ड लेंथ पर गेंदबाजी करना है। सही लेंथ पर गेंदबाजी करने और रन रोकने के बारे में बातचीत हो रही थी, क्‍योंकि पहली पारी में हम ऐसा देख चुके थे।”

दाएं हाथ के इस गेंदबाज ने आरसीबी के कप्‍तान फाफ डू प्लेसिस, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, वनिंदु हसरंगा और हर्षल पटेल को आउट किया था। बता दें कि कुलदीप सेन ने आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आखिरी ओवर में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए सबको प्रभावित किया था। उन्होंने उस मैच के अंतिम ओवर में मार्कस स्‍टोइनिस को रन नहीं बनाने दिए थे।

गौरतलब है कि कुलदीप सेन ने अब तक आईपीएल के 15वें सीजन में 3 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 9.22 इकोनॉमी रेट से 6 विकेट चटकाए हैं। वहीं, आरआर की बात करें तो टीम ने 8 मुकाबलों में से 6 जीते हैं और वे अंक तालिका में 12 पॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर हैं।

Leave a comment

Cancel reply