Virender Sehwag
उन्होंने कहा है कि उन्हें वीरू के सामने गेंदबाजी करने में मुश्किल होती थी।

वेस्टइंडीज और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज स्पिनर सुनील नरेन (Sunil Narine) ने पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनके अनुसार, स्पिन के खिलाफ सहवाग सबसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थे। उन्होंने कहा है कि उन्हें वीरू के सामने गेंदबाजी करने में मुश्किल होती थी।

33 साल के सुनील नरेन ने केकेआर की वेबसाइट के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मुझे शायद वीरेंद्र सहवाग कहना पड़ेगा। मुझे हमेशा यह कठिन लगता था, क्योंकि वे एक ऐसे व्यक्ति थे, जिन्होंने हमेशा खेल को जारी रखा। चाहे टीम किसी भी स्थिति में हो सहवाग हमेशा अपने स्वाभाविक अंदाज में बल्लेबाजी करते थे।”

बता दें कि सुनील नरेन के खिलाफ वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल और वनडे दोनों में कुल 3 पारियों में बल्लेबाजी की है। इस दौरान वीरू ने 33 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए, जबकि नरेन उन्हें एक बार भी आउट नहीं कर पाए। केकेआर के साथ मिस्ट्री स्पिनर सुनील नरेन पिछले 10 सालों से जुड़े हुए हैं और वे इस फ्रैंचाइजी के लिए सबसे ज्यादा मुकाबले खेलने वाले खिलाड़ी भी हैं।

बाएं हाथ के इस कैरेबियाई स्पिनर ने अब तक 140 आईपीएल मुकाबलों में 24.68 के औसत और 6.67 के इकोनॉमी रेट से 147 विकेट चटकाए हैं, जबकि 976 रन बनाए हैं। वहीं, आईपीएल 2022 में नरेन ने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 4 विकेट लिए हैं।

Leave a comment

Cancel reply