Mohammed Kaif - Rahul Tewatia
पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने गुजरात टाइटंस के हरफनमौला खिलाड़ी राहुल तेवतिया के प्रदर्शन की तारीफ की है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammed Kaif) ने गुजरात टाइटंस (GT) के हरफनमौला खिलाड़ी राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) के प्रदर्शन की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि वे तेवतिया की तूफानी पारी को देखकर बहुत हैरान हैं। कैफ का माना है कि बाएं हाथ का यह बल्लेबाज सिक्स-हिटर बन गया है। बता दें कि राहुल तेवतिया आईपीएल (IPL 2022) के मौजूदा सीजन जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम गुजरात के लिए फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं।

41 साल के मोहम्मद कैफ ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर बातचीत करते हुए कहा, “राहुल तेवतिया दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक ऑलराउंडर के रूप में खेलते थे और फिर उन्होंने अमित मिश्रा के साथ एक स्पिन-गेंदबाजी का विकल्प प्रदान किया। वे डीसी के लिए अपने कार्यकाल के दौरान एक बाउंड्री हिटर थे, लेकिन अब राहुल एक सिक्स-हिटर में बदल गए हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “उन्होंने हम सभी को चौंका दिया है, क्योंकि वे ‘तेवतिया द फिनिशर’ बन गए हैं। इस खिलाड़ी में काफी सुधार हुआ है और उन्होंने कड़ी मेहनत और लगन से इसे हासिल किया है।” आईपीएल 2022 में अब तक 28 साल के राहुल तेवतिया अच्छी लय में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने अब तक टीम के लिए कई मुकाबलों में फिनिशर का रोल अदा किया है और लगातार करते आ रहे हैं।

गौरतलब है कि बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब तक इंडियन प्रीमियर लीग में 10 मुकाबलों में 44.75 के औसत और 161.26 के स्ट्राइक रेट स 179 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 43* का रहा है।

Leave a comment

Cancel reply