Mohammad Kaif - MS Dhoni
भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल (IPL) इलेवन चुनी है और उन्होंने इस टीम का कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बनाया है।

भारतीय (India) टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल (IPL) इलेवन चुनी है और उन्होंने इस टीम का कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को बनाया है। कैफ ने धोनी के अलावा अपनी टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli), सुरेश रैना (Suresh Raina) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को जगह दी है।

41 साल के मोहम्मद कैफ ने स्पोर्ट्सकीड़ा पर बातचीत करते हुए अपनी यह टीम चुनी है। उन्होंने अपनी इस टीम में सलामी जोड़ी के रूप में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल और हिटमैन रोहित शर्मा को रखा है, जबकि तीसरे स्थान पर भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को शामिल किया है।

वहीं, उन्होंने मिडिल ऑर्डर में सुरेश रैना, एबी डी विलियर्स और एमएस धोनी को चुना है। कैफ ने कहा कि रैना मैच विनर हैं, जबकि डी विलियर्स को बतौर फिनिशर रखा है और धोनी को कप्तानी दी है।

इसके अलावा दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने ऑलराउंडर के रूप में आंद्रे रसेल को और स्पिनर्स के तौर पर राशिद खान और सुनील नरेन को टीम में रखा है। कैफ ने दो तेज गेंदबाजों के रूप में लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह को चुना है।

मोहम्मद कैफ द्वारा चुनी गई ऑल टाइम आईपीएल इलेवन इस प्रकार है:

क्रिस गेल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, एबी डी विलियर्स, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, राशिद खान, सुनील नरेन, लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह।

Leave a comment

Cancel reply