Shikhar Dhawan
गब्बर के नाम से मशहूर भारतीय बल्लेबाज आईपीएल 2022 में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की प्रशंसा करते हुए उन्हें टी20 क्रिकेटर का खलीफा बताया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि धवन को इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए। बता दें कि गब्बर के नाम से मशहूर भारतीय बल्लेबाज आईपीएल 2022 (IPL 2022) में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं।

41 साल के मोहम्मद कैफ ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखते हुए कहा, “धोनी थाला हैं, कोहली किंग हैं और शिखर? 6000 आईपीएल रन, दबाव में प्रदर्शन करना, वे टी20 के खलीफा हैं। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप खेलना चाहिए। मुझसे मत पूछो कहां, अगर मैं चयनकर्ता होता तो मैं आपको बताता।”

शिखर धवन ने आईपीएल में 6 हजार रनों का आंकड़ा भी पार कर लिया है। वे इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली के बाद यह कारनामा करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। धवन इस लीग में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। आईपीएल 2022 में अब तक उन्होंने 8 मुकाबलों में 43.14 के औसत और 132.45 के स्ट्राइक रेट से 302 रन बनाए हैं। वे ऑरेंज कैप की रेस में तीसरे स्थान पर हैं।

Leave a comment

Cancel reply