Jasprit Bumrah - Sanjana Ganesan
इस मौके पर बुमराह ने संजना को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

भारतीय (India) तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) शुक्रवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं और इस मौके पर बुमराह ने संजना को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। टीम इंडिया के स्टार पेसर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें वे अपनी पत्नी के लिए फोटोग्राफर बने हैं।

28 साल के जसप्रीत बुमराह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, “मेरी प्यारी पत्नी को जन्मदिन मुबारक हो! आप जीवन में सबसे अच्छे के लायक हैं, क्योंकि आप सबसे अच्छी चीज हैं जो कभी मेरे साथ हुई है।” इसके साथ ही उन्होंने एक हार्ट वाली रेड इमोजी भी बनाई है।

मालूम हो कि पिछले साल 15 मार्च को टीम इंडिया और एमआई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने गोवा में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी रचाई थी। संजना और बुमराह ने गोवा के एक गुरद्वारे में पंजाबी रीति-रिवाज के साथ शादी की थी।

बुमराह की बात करें तो इस समय भारतीय तेज गेंदबाज इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे हैं। इस सीजन एमआई और बुमराह दोनों का प्रदर्शन निराशाजनक है। उन्होंने अब तक 9 मुकाबलों में 7.46 के इकोनॉमी रेट से मात्र 5 विकेट चटकाए हैं, जबकि मुंबई की टीम ने 9 मैचों में सिर्फ 1 में जीत दर्ज की है। वहीं, एमआई आईपीएल 2022 के प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है।

Leave a comment

Cancel reply