Sanjana Ganesan - Jasprit Bumrah
बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने उनकी घातक गेंदबाजी का खास अंदाज में जश्न मनाया।

विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को लंदन के ओवल क्रिकेट मैदान पर खेले गए चौथे टेस्ट मुकाबले में 157 रनों से शिकस्त देते हुए पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है। अब सीरीज का पांचवा और आखिरी मैच 10 सितंबर से खेला जाएगा। इस मैच में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने उनकी घातक गेंदबाजी का खास अंदाज में जश्न मनाया।

ओवल टेस्ट के पांचवे दिन ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड के बल्लेबाज शायद इस मैच को बचा लेंगे, लेकिन टीम इंडिया के गेंदबाजों ने खातक बोलिंग करते हुए अंग्रेजों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। इसमें जसप्रीत बुमराह ने बहुत बड़ा रोल निभाया। उन्होंने अपनी यॉर्कर गेंदबाजी से मेजबान टीम के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी।

भारत की इस जीत के बाद संजना गणेशन ने पति जसप्रीत बुमराह की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए एक प्यारा सा संदेश लिखा। संजना ने कैप्शन में लिखा, “मुझे हमेशा तुम पर गर्व है।” साथ ही उन्होंने शेर की भी एक फोटो लगाई।

विराट सेना ने तीसरे टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद चौथे टेस्ट में दमदार वापसी करते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की। भारत की यह जीत जसप्रीत बुमराह के लिए भी बहुत यादगार बन गई। वे टेस्ट करियर में सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने यह कारनामा अपने 24वें टेस्ट मुकाबले में हासिल किया है।

Leave a comment

Cancel reply