Harbhajan Singh - MI 'Shahrukh Khan
उन्होंने कहा है कि सूर्यकुमार मुंबई इंडियंस टीम के शाहरुख खान हैं।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Shahrukh Khan) की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि सूर्यकुमार मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के शाहरुख खान हैं। भज्जी ने 31 साल के भारतीय क्रिकेटर की सराहना करते हुए कहा कि उनमें किसी भी स्थिति और किसी भी परिस्थिति में बल्लेबाजी करने की क्षमता है और उन्होंने इस बात को बखूबी साबित किया है।

41 साल के हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत करते हुए कहा, “याद रखें एक बार सूर्यकुमार यादव ने इशारा किया था कि ‘मैं हूं ना (मैं अभी भी यहां हूं)’ जैसे शाहरुख खान कहते थे, इसलिए वे इस टीम के शाहरुख खान हैं। वे कठिन परिस्थितियों में आते हैं और स्पिन के खिलाफ बहुत अच्छी बल्लेबाजी करते हैं और तेज गेंदबाजों के खिलाफ 360 रन बना सकते हैं।”

पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, “उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर इतना भरोसा है कि ऐसी परिस्थितियों में, जहां उन्हें निशान से बाहर निकलने के लिए 4-5 गेंदें लगती हैं। सूर्यकुमार जानते हैं कि वे बाद में पारी में इसके लिए तैयार हो सकते हैं और उन्होंने यह भी दिखाया था।”

हरभजन ने कहा, “मैंने उन्हें सालों से देखा है, जब वे पहली बार आए थे तो वे थोड़े से मोटे थे, लेकिन पिछले कुछ सालों में बहुत अधिक वजन कम किया है और अपने खेल में बहुत काम किया है। अगर दुनिया के टॉप 5 खिलाड़ियों की बात करूं तो टी20 क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव का नाम जरूर आता है, क्योंकि वह इतने बड़े खिलाड़ी हैं।”

31 साल के सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2022 में अब तक 1 मुकाबला खेला है और उसमें उन्होंने 36 गेंदों पर 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं, सूर्यकुमार ने अब तक 115 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 29.54 के औसत और 136.20 के स्ट्राइक रेट से 2393 रन बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply