rohit ipl 2022
रोहित से सीखने की कोशिश कर रहा है सिंगापुर में जन्मा मुंबई इंडियंस का धाकड़ ऑलराउंडर

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार ऑलराउंडर टिम डेविड (Tim David) ने अपनी टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. टिम ने हिटमैन की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने काफी क्रिकेट खेला है और वे रोहित के अनुभव से फायदा उठाने का प्रयास कर रहे हैं.

26 साल के टिम डेविड ने कहा, “बेशक रोहित ने काफी क्रिकेट खेला है, इसलिए उनके अनुभव से फायदा उठाने का प्रयास करना था, धैर्य रखना, भारतीय हालात में कौन सी चीजें काम करती हैं, उन्हें समझना और एक टीम के रूप में हम कैसे खेलना चाहते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना अच्छा अनुभव रहा और उम्मीद करता हूं कि यह जारी रहेगा.”

यह भी पढ़ें – ‘धोनी आईपीएल के अगले सीजन में CSK के मेंटोर के रूप में नज़र आएंगे’

सिंगापुर में जन्मे टिम डेविड ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में अभी तक 6 मुकाबलों में 106 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 44 रन रहा है. डेविड ने 7 चौके और 8 छक्के जड़े हैं.

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को लंबे-लंबे छक्के जड़ने के लिए जाना जाता है. अगर उनके टी20 करियर की बात करें तो उन्होंने 95 मुकाबलों में 33.95 के औसत और 160.54 के स्ट्राइक रेट से 2071 रन बटोरे हैं इस दौरान उन्होंने 9 अर्धशतक जमाए हैं. इसके अलावा डेविड ने 123 छक्के और 149 चौके जड़े हैं. उनका उच्चतम व्यक्तिगत स्कोर 92* रन नाबाद रहा है.

Leave a comment

Cancel reply