Rovman Powell
दिल्ली कैपिटल्स के धाकड़ बल्लेबाज ने बताया, IPL 2022 में कितना लंबा छक्का लगाना चाहते हैं?

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के स्टार बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) ने गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ मैच से पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस मैच में बड़ी पारी खेलने की उम्मीद जताई है। पॉवेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दिल्ली कैपिटल्स का पहला मैच खेला था, लेकिन वे उस मैच में शून्य पर आउट हो गए थे।

28 साल के रोवमैन पॉवेल ने दिल्ली कैपिटल्स फ्रैंचाइज़ी के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मैं क्या देख रहा हूं? मैं कुछ रन बनाने के लिए उत्सुक हूं। आप जानते हैं, मैं पिछले मैच में रन नहीं बना पाया था, इसलिए उम्मीद है कि मैं दिल्ली कैपिटल के फैंस के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकूं।” बता दें कि शनिवार को आईपीएल 2022 का 10वां मुकाबला गुजरात टाइटन्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा।

पॉवेल ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह एक अच्छा प्रैक्टिस सेशन था। आप सिर्फ फाइन-ट्यूनिंग जानते हैं, गुजरात टाइटन्स के खिलाफ हमारा यह मैच महत्वपूर्ण होगा, इसलिए इस अभ्यास सत्र से सकारात्मकता को मैच में लेना अच्छा है।” डीसी ने आईपीएल 2022 की नीलामी में इस कैरिबियन क्रिकेटर को 2 करोड़ 8 लाख में खरीदा था। वे बड़े-बड़े शॉट लगाने के लिए जाने जाते हैं।

मालूम हो कि ऋषभ पंत की कप्तानी में डीसी ने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हराया था, जबकि गुजरात ने लखनऊ की टीम को 5 विकेट से मात दी थी। दोनों ही टीमों ने अपना पहला मैच जीता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन अपने विजय रथ को बरकरार रखती है।

Leave a comment

Cancel reply