Axar Patel - Rishabh Pant
भारतीय टीम और आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के स्टार स्पिनर अक्षर पटेल ने ऋषभ पंत की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

भारतीय टीम और आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्टार स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनको लगता है कि पंत की कप्तानी में विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का प्रतिबिंब है, जिन्होंने उनके करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इतना ही नहीं अक्षर पटेल ने कहा कि ऋषभ पंत विराट और रोहित का घातक कॉम्बो हैं।

भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी ने दैनिक जागरण से बातचीत करते हुए कहा, “एक कप्तान के रूप में ऋषभ पंत बहुत अच्छे हैं। वे लगातार भारत के लिए खेल रहे हैं और रोहित भाई और विराट भाई के साथ खेल रहे हैं, इसलिए उन्होंने उनसे, जो कुछ भी सीखा है वह दिल्ली कैपिटल्स में उनकी कप्तानी में प्रदर्शित होगा।”

24 साल के ऋषभ पंत इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभालते हुए नज़र आएंगे। वे इस सीजन भी टीम का नेतृत्व करेंगे। पिछले साल पंत ने अच्छी कप्तानी की थी और डीसी की टीम ने उनके नेतृत्व में 16 मुकाबलों में से 10 में जीत हासिल की थी, जबकि 6 में हार का सामना किया था।

आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च से होगा, जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने अभियान की शुरुआत 27 मार्च से रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से करेगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दिल्ली की टीम जीत से शुरुआत करती है या हिटमैन की पलटन उनकी टीम पर भारी पड़ती है।

Leave a comment

Cancel reply