Delhi Capitals new jersey
दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन से पहले अपनी नई जर्सी लॉन्च की है।

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन से पहले अपनी नई जर्सी लॉन्च की है। दिल्ली की टीम की इस नई जर्सी में पुराने वाले शेड ही दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इस बार फ्रैंचाइजी ने जर्सी में लाल और नील रंग का कॉम्बिनेशन शामिल किया है। वहीं, पिछले कुछ सालों से डीसी (DC) की जर्सी पर एक शेर नज़र आ रहा है, जिसे इसमें में बरकरार रखा गया है।

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने 12 मार्च को ऑनलाइन इवेंट में टीम की नई जर्सी का अनावरण किया। फ्रैंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें नई जर्सी का लुक दिखाया गया है। डीसी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “नई दिल्ली की नई जर्सी।”

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के सीजन की बात करें तो टूर्नामेंट का आगाज 26 मार्च से होगा, जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने अभियान की शुरुआत 27 मार्च से करेगी। ऋषभ पंत की कप्तानी में डीसी अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के विरुद्ध खेलेगी। पिछले सीजन की तरह इस बार भी ऋषभ पंत ही टीम का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने आईपीएल 2021 में बेहतरीन कप्तानी की थी।

दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम इस प्रकार है:

ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ, एनरिक नोर्खिया, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, अश्विन हेब्बर, कमलेश नागरकोटी, केएस भरत, सरफराज खान, मंदीप सिंह, सैयद खलील अहमद, चेतन सकारिया, ललित यादव, रिपल पटेल, यश धुल, रोवमैन पॉवेल, प्रवीण दुबे, लुंगिसानी एनगिडी, टिम सेफर्ट और विक्की ओसवाल।

Leave a comment

Cancel reply