kohli karthik
IPL 2022: कार्तिक की बल्लेबाजी देख कोहली को डी विलियर्स की आई याद, जानिए क्या है वजह

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15 संस्करण में दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की भूमिका पर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स (Ab De Villiers) कार्तिक को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मैच ख़त्म करते देख गर्व महसूस करेंगे.

इस सीजन आरसीबी का प्रतिनिधित्व कर रहे कार्तिक एक फिनिशर का रोल निभाते दिखाई दे रहे हैं. अब तक उन्होंने 6 पारियों में 14 गेंद में 32, 7 गेंद में 14, 23 गेंद में 44, 2 गेंद में 7, 14 गेंद में 34 रन बनाए और उन्होंने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मुकाबले में 34 गेंदों में 66 रन की धमाकेदार पारी खेली. दिल्ली के खिलाफ मैच में कार्तिक की इस पारी की बदौलत आरसीबी ने मैच में 16 रनों से जीत दर्ज की.

यह भी पढ़ें | IPL 2022: टीम इंडिया में वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं दिनेश कार्तिक, जानिए कैसे?

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कहा, “मुझे लगता है कि एबी प्रिटोरिया में अपने घर पर बैठकर आपको हमारे लिए मैच खत्म करते और टीम को लाइन पार कराते हुए देखकर बहुत गर्व महसूस कर रहे होंगे.”

कोहली ने कहा, “ये अद्भुत रहा है. मैं ये भी नहीं कहूंगा कि ‘ये लंबे समय तक जारी रह सकता है’ क्योंकि ये होगा ही और आप सही मानसिक स्पेस में हैं और मैं इसे देख सकता हूं. आपको फिर से बल्लेबाजी करते देखना एक सम्मान की बात थी. हमें जीत दिलाने के लिए धन्यवाद.”

Leave a comment

Cancel reply