Virat Kohli
'कोहली की वजह से बाहर हुई है RCB, उन्हें क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए'

बॉलीवुड (Bollywood) के अदाकार और अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर कमाल आर खान (KRK) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 से आरसीबी के बाहर होने की वजह कोहली हैं. केआरके का मानना है कि विराट को अब क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए.

केआरके नेसोशल मीडिया पर लिखा, “प्रिय विराट कोहली मैंने आपसे आखिरी के मैचों में नहीं खेलने के लिए कहा था, लेकिन आपने मेरी बात नहीं मानी. आप ही कारण हैं कि आज RCB आईपीएल 2022 से बाहर हो गई. उम्मीद है आप जल्द ही क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा करेंगे.”

उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, “जब मैंने यह भविष्यवाणी की तो लोग मुझ पर भड़क उठे थे. आज मेरी भविष्यवाणी 100% सही हुई क्योंकि मुझे पता था कि विराट कोहली RCB की बदकिस्मती हैं.”

उल्लेखनीय है कि आईपीएल 2022 में भी विराट कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए. कोहली ने इस सीजन 16 मुकाबलों में 22.73 के औसत से 341 रन बनाए. विराट ने अपना आखिरी शतक 23 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ बनाया था. उन्होंने अपनी आखिरी सेंचुरी के बाद 17 टेस्ट, 21 वनडे, 25 टी20 आई और 44 आईपीएल मैच खेल लिए हैं.

यह भी पढ़ें – ‘कोहली को क्रिकेट छोड़कर परिवार के साथ समय बिताना चाहिए’ इंग्लैंड के कप्तान ने दी सलाह

इतना ही नहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर मैच में राजस्थान रॉयल्स से हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा.

Leave a comment

Cancel reply