Virat Kohli
'कोहली को क्रिकेट छोड़कर परिवार के साथ समय बिताना चाहिए' इंग्लैंड के कप्तान ने दी सलाह

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारत (India) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि कोहली को क्रिकेट से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ समय बिताने की ज़रुरत है. वॉन ने विराट को महान बल्लेबाज भी बताया है.

47 साल के माइकल वॉन ने क्रिकबज पर कहा, “वह एक महान खिलाड़ी हैं, जो ऐसे दौर से गुजर रहे हैं, जो बहुत आसान नहीं है. दो-तीन साल पहले, जब आप उन्हें मैदान पर पहुंचते हुए देखते थे तो कहते थे कि विराट शतक बनाने जा रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “वह भी एक दौर था, जब वह बल्लेबाजी करते थे तो उन्हें लगता था कि उन्होंने शतक बनाया है. उन्हें बस अब गहरी सांस लेने की जरूरत है. अब उन्हें अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहिए और फिर इंग्लैंड दौरे पर गेंद को हिट करना चाहिए.”

यह भी पढ़ें – IPL 2022: फॉर्म में लौटे विराट कोहली! जानिए कितनी पारियों बाद जड़ा है अर्धशतक?

बता दें कि विराट ने अपना आखिरी शतक 23 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ बनाया था. उन्होंने अपनी आखिरी सेंचुरी के बाद 17 टेस्ट, 21 वनडे, 25 टी20 आई और 44 आईपीएल मैच खेल लिए हैं. आईपीएल 2022 में भी विराट कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए. कोहली ने इस सीजन 16 मुकाबलों में 22.73 के औसत से 341 रन बनाए.

Leave a comment

Cancel reply