PBKS vs RCB
आईपीएल 2022 का तीसरा मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जा रहा है।

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का तीसरा मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जा रहा है। पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद आरसीबी ने 2 विकेट के नुकसान पर निर्धारित 20 ओवर में 205 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है और पंजाब को 206 रनों का टारगेट दिया।

बैंगलोर की तरफ से कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf Du Plessis) ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और 57 गेंदों का सामना करते हुए 88 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। किंग कोहली (Virat Kohli) ने 29 गेंदों पर नाबाद 41* रन बनाए, जबकि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने भी बेहतरीन फिनिशर की भूमिका निभाते हुए 14 गेंदों पर 32 रन बनाए। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज अनुज रावत बे 20 गेंदों पर 21 रन बनाए।

पंजाब के लिए स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने किफायती गेंदबाजी की और 4 ओवर में 22 रन देकर 1 विकेट लिया और अर्शदीप सिंह ने भी 1 विकेट हासिल किया। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पंजाब किंग्स इस टारगेट हो हासिल करने में सफल होते हैं या नहीं।

Leave a comment

Cancel reply