Virat Kohli
खिलाड़ियों को यह स्वीकार करना चाहिए कि फैंस ने उनके करियर में बड़ी भूमिका निभाई है - कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि खिलाड़ियों को इस बात को मानना चाहिए कि उनके करियर में फैंस ने बड़ी भूमिका निभाई है. कोहली ने कहा कि वे अपने करियर में स्टेडियम आने वाले फैंस के प्रभाव और योगदान को समझते हैं.

33 साल के विराट कोहली ने आरसीबी बोल्ड डायरीज में बातचीत करते हुए कहा, “ये मेरे लिए बेहद खास भावना है. मैंने और अनुष्का ने इस बारे में बातचीत की. ये एक ऐसी भावना है, जिससे आपको महत्व का एहसास होता है और आपको इस तथ्य को स्वीकार करना चाहिए कि प्रशंसकों ने आपके करियर में इतनी बड़ी भूमिका निभाई है.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं और मैं बहुत आभारी हूं. मैंने अपने करियर में स्टेडियमों में आने वाले प्रशंसकों के प्रभाव और योगदान को समझा है, क्योंकि उन्हें उनके चियर्स को देखकर बेहतर करने की कोशिश करते हैं.”

मालूम हो कि कोहली इस बार आईपीएल में बतौर कप्तान नहीं, बल्कि एक खिलाड़ी के रूप में आरसीबी का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे. उन्होंने पिछले साल वर्क लोड की वजह से कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद फ्रेंचाइजी ने दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस को अपनी टीम का कप्तान नियुक्त किया.

कोहली की कप्तानी में आरसीबी एक भी बार टाइटल जीतने में कामयाब नहीं हुई, लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि इस बार फाफ की अगुवाई में यह टीम कैसा प्रदर्शन करती है.

Leave a comment

Cancel reply