ipl 2022 mi
'मुंबई इंडियंस को हर हाल में IPL 2023 का खिताब जीतना ही होगा' MI के धाकड़ बल्लेबाज का बयान

भारत (India) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का मानना है कि नीली जर्सी वाली टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन के खिताब पर कब्ज़ा जमाना चाहिए. दाएं हाथ के बैटर ने कहा कि दुर्भाग्य से इस सीजन ऐसा नहीं हो सका. साथ ही उन्होंने मुंबई की टीम के लिए इस साल डेब्यू करने वाले दक्षिण अफ्रीकी युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है.

31 साल के सूर्यकुमार यादव ने एक वीडियो के ज़रिए कहा, “अपने को कैसे भी करके छठी ट्रॉफी लानी है. दुर्भाग्य है कि इस साल ऐसा नहीं हो सकता है, लेकिन अगले साल कुछ भी करके हमको उन पांच ट्रॉफियों के आगे एक और खड़ा करना है.” यह वीडियो मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है.

उन्होंने आगे कहा, “2023 में हमें ये करना है. डेवाल्ड ब्रेविस इस सेटअप में अभी नया आया है तो उसे समझना होगा कि इस ट्रॉफी को उठाने के लिए क्या करना होता है. यह अच्छी बात है.”

इस खबर पर भी डालें नज़रगुजरात टाइटन्स के दिग्गज बल्लेबाज डेविड मिलर ने IPL 2022 में अपनी कामयाबी का राज़ खोला

जानकारी हो कि इस सीजन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बहेद निराशाजनक रहा. उन्हें 14 मुकाबलों में महज 4 में ही जीत मिल सकी, जबकि 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. यह टीम पॉइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ 10वें और सबसे आखिरी स्थान पर रही.

Leave a comment

Cancel reply