Buttler - Samson
IPL 2022: फाइनल में RR को GT के कौन से गेंदबाज से सवाधान रहना चाहिए? भारतीय दिग्गज ने बताया

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के फाइनल से पहले बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका कहना है कि राजस्थान रॉयल्स (RR) को गुजरात टाइटन्स (GT) के दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) से सतर्क रहने की ज़रुरत है, खासकर दिग्गज सलामी बल्लेबाज जोस बटलर को उनसे सावधान रहना चाहिए.

मांजरेकर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो पर कहा, “बटलर को राशिद की सटीकता से सावधान रहना चाहिए. गुजरात टाइटंस पहले छह ओवरों में राशिद खान को आजमा सकते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “क्योंकि वह स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करते हैं और बटलर उस लाइन से परेशान होते हैं, जो सीधे स्टंप पर आती है. राजस्थान को राशिद के खिलाफ संभल कर खेलना चाहिए.”

यह भी पढ़ें – ‘किलर’ मिलर की आतिशी पारी की बदौलत GT ने RR को 7 विकेट से हराकर फाइनल में किया प्रवेश

बता दें कि बटलर इस सीजन में अपनी प्रचंड फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने अभी तक 4 शतकों की मदद से 16 मुकाबलों में 58.86 के औसत से 824 रन बनाए हैं. बटलर अभी तक 78 चौके और 45 छक्के जड़ चुके हैं. जोस आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा शतक, सर्वाधिक चौके और सबसे अधिक छक्के जड़ने के मामले में पहले नंबर पर हैं.

Leave a comment

Cancel reply