Mumbai Indians
IPL 2022: MI ने नहीं जीता एक भी मैच, आ गया टीम की मालकीन नीता अंबानी का फोन, जानिए क्या बोलीं?

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे आईपीएल 2022 (IPL 2022) में एमआई (MI) की वापसी को लेकर सकारात्मक हैं भले ही टीम अपने पहले तीन मुकाबले हार गई है। इरफान ने कहा कि फ्रैंचाइजी को अपनी गेंदबाजी आक्रमण पर काम करना होगा और टीम में अच्छा संयोजन लाना होगा।

37 साल के इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर बातचीत करते हुए कहा, “पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस इस तरह की परिस्थितियों से वापसी करना जानती है। उन्होंने इसे अतीत में साल 2014 और 2015 में किया है। आईपीएल 2015 में, वे एक समान स्थिति में थे और खिताब जीतने के लिए पीछे से आए थे, लेकिन वह टीम थोड़ी अलग थी।”

उन्होंने आगे कहा, “इस साल एमआई के पास ऐसा गेंदबाज नहीं है, जो जसप्रीत बुमराह का अच्छी तरह से समर्थन कर सके। यह कप्तान के लिए एक बड़ा सिरदर्द है। मुंबई की बल्लेबाजी अभी भी अच्छी दिखती है, क्योंकि उनके पास युवा तिलक वर्मा अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, सूर्यकुमार यादव ने अपने पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है और ईशान किशन शीर्ष पर धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे हैं।”

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने कहा, “आपको उम्मीद है कि रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड भी टूर्नामेंट की प्रगति के रूप में रन बनाएंगे लेकिन उनके गेंदबाजी विभाग कमजोर दिखाई दे रही है।” आईपीएल के मौजूदा सीजन में एमआई की बेहद खराब शुरुआत हुई है। टीम अपने पहले तीनों मुकाबले हार गई है। हालांकि, अभी रोहित की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस शनिवार को आरसीबी के खिलाफ चौथा मुकाबला खेल रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply