kohli ipl 2022
IPL 2022: खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर लिखा ख़ास मैसेज

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल (IPL) के मौजूदा संस्करण में बेहद खराब फॉर्म से गुज़र रहे हैं. कोहली आईपीएल 2022 में अभी तक बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं.

अगर विराट के अब तक के प्रदर्शन पर नज़र डालें तो उन्होंने 7 मुकाबलों में 19.83 के औसत से 119 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका उच्चतम व्यक्तिगत स्कोर 48 रन रहा है. ऐसे में वे अपने पहले अर्धशतक के लिए जूझते दिखाई दिए हैं.

यह भी पढ़ें | IPL 2022: डी विलियर्स ने बताया, कोहली कब खेलेंगे आतिशी पारी?

वहीं, 33 साल के विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने अपनी कई तस्वीरें भी लगाई हैं. इन फोटो में वे अभ्यास करते हुए नज़र आ रहे हैं. कोहली ने लिखा, “शिविर में अच्छा माहौल.”

उल्लेखनीय है कि विराट अपनी खराब फॉर्म को लेकर लगातार आलोचकों का शिकार बन रहे हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वे कब अपना अगला शतक जड़कर आलोचकों का मुंह बंद करते हैं. कोहली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक 70 शतक ठोंक चके हैं, लेकिन उनके चाहने वालों को 71वें शतक का इंतज़ार है, जबकि आईपीएल में उन्होंने 5 सेंचुरी लगाई हैं. क्या कोहली अपने शतक के सूखे को ख़त्म कर पाएंगे? यह सवाल फैंस और क्रिकेट दिग्गजों के दिमाग में भी चल रहा होगा.

Leave a comment

Cancel reply