ab de villiers kohli rcb maxwell ipl 2021 crictoday
टॉप-5 टीमें, जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में जड़े हैं सर्वाधिक शतक

दक्षिण अफ्रीकी (South Africa) टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स (Ab De Villiers) ने रॉयल चैलंजर्स बैंगलोर (RCB) के अपने पूर्व साथी खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका मानना है कि कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा संस्करण में बहुत जल्द ही आतिशी पारी खेलने वाले हैं. एबी ने कहा है कि सभी जानते हैं कि कोहली क्या करने में सक्षम हैं.

डी विलियर्स ने वीयूएसपोर्ट स्ट्रीमिंग में बातचीत के दौरान कहा, “विराट कोहली अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं, लेकिन वो अब तक फॉर्म में नहीं आए हैं, लेकिन मैं जल्द ही कुछ आतिशबाजी की उम्मीद कर रहा हूं. हम सभी जानते हैं कि वो क्या करने में सक्षम हैं. मुझे उन पर बहुत विश्वास है”.

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पता है कि वे कितने काबिल हैं. उनका ये सीजन अच्छा नहीं रहा है, लेकिन मुझे पता है कि उनके पास कितना अनुभव है. रनों की कितनी भूख है और खासकर कि इस सीजन, जब वो कप्तान नहीं हैं, वो खुलकर खेल सकेंगे और वो बल्ले से बहुत कुछ कर सकते हैं और मुझे उनके जल्द बड़ी पारी की उम्मीद है.”

बता दें कि कोहली को अपनी खराब फॉर्म की वजह से कड़ी आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं. पिछले कई सालों से उनके बल्ले से शतकीय पारी देखने को नहीं मिल पाई है. मौजूदा आईपीएल सीजन में भी वे अब तक बड़ा धमाका नहीं कर पाए हैं. ऐसे में एबी ने उम्मीद जताई है कि वे बहुत जल्द ही बड़ी पारी खेलंगे.

Leave a comment

Cancel reply