Shreyas Iyer
उनके अनुसार, श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर का भविष्य बहुत उज्जवल है।

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (ककर) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनके अनुसार, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी में केकेआर का भविष्य बहुत उज्जवल है। इरफान ने कहा है कि श्रेयस बहुत शानदार कप्तान हैं और उन्होंने अबतक इंडियन प्रीमियर लीग (IPl 2022) के मौजूदा सीजन में टीम का नेतृत्व बेहतरीन कर रहे हैं।

37 साल के इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर बातचीत करते हुए कहा, “श्रेयस अय्यर एक शानदार कप्तान हैं। याद रखें, उन्होंने सीजन के बीच में (दिल्ली कैपिटल्स) कप्तानी संभाली, जैसे रोहित शर्मा, जिन्हें आईपीएल 2013 में सीजन के दौरान मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया था। दिल्ली कैपिटल्स के लिए श्रेयस ने अच्छी शुरुआत की। डीसी के कोच रिकी पोंटिंग की देखरेख और उन्होंने कप्तान के रूप में अपने पहले कार्यकाल में अपने निर्णय लेने के कौशल में सुधार किया।”

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने आगे कहा, ” मगर श्रेयस की कप्तानी की चालें इस सीजन में प्रमुखता से सामने आ रही हैं और जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा हम इसके बारे में और बात करेंगे। वे हर मोड़ पर खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं और जो एक लीडर का अच्छा संकेत है। उनकी देखरेख में कोलकाता का भविष्य उज्‍जवल है और हमने पहले दो मुकाबलों में इसकी झलक देखी है।”

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने श्रेयस अय्यर को रिलीज कर दिया था, जिसके बाद केकेआर ने उन्हें 12 करोड़ 25 लाख रूपए में खरीदा था। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले फ्रैंचाइजी ने उन्हें टीम की कप्तान नियुक्त किया था। हालांकि, आईपीएल के मौजूदा सीजन में कोलकाता ने अब तक 2 मुकाबले खेले हैं, जिसमें टीम को 1 में जीत और 1 में हार का सामना करना पड़ा। शुक्रवार को केकेआर अपना तीसरा मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply