ipl iyer 2022
'श्रेयस की कप्तानी में KKR का भविष्य काफी उज्जवल है' भारतीय ऑलराउंडर ने किया प्रेडिक्ट

बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में खेले गए छठे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 3 विकेट से पराजित कर पहली जीत का स्वाद चखा. मैच के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने इस मैच में, जिस तरह का प्रदर्शन किया, उन्हें उस पर गर्व है, क्योंकि वे आखिर तक लड़ते रहे.

मैच के बाद अय्यर ने कहा, “जिस तरह से हमने इस गेम को खेला और उसे आखिरी ओवर तक ले गए, उस पर मुझे वास्तव में गर्व है. उस समय यह वास्तव में कठिन था, क्योंकि मैं अपने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों को लगाकर कुछ विकेट जल्दी हासिल करना चाहता था, लेकिन यह वास्तव में अच्छा नहीं रहा. हमारे बल्लेबाजों ने बीच में वास्तव में अच्छा खेला. उन्होंने सबसे कठिन दौर को जल्द से जल्द निकाल लिया.”

पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम 18.5 ओवर खेलने के बाद महज 128 रनों के स्कोर पर ही ढेर हो गई थी, जिसके जवाब में फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली आरसीबी ने 19.2 ओवर बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 132 रन बनाए और लक्ष्य को 4 गेंद एवं 3 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें | New Cricket Rules: डेड बॉल से लेकर वाइड तक, MCC ने बदले क्रिकेट के 8 ‘बड़े’ नियम

गौरतलब है कि पहले मैच में 205 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने के बावजूद भी हार का सामना करने वाली आरसीबी ने दूसरे मैच में धमाकेदार वापसी की. कप्तान फाफ ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और फिर मैच में, जैसे गेंदबाजों ने पकड़ बनाई उससे केकेआर के बल्लेबाज छूट नहीं पाए.

Leave a comment

Cancel reply